Lesbian Love Story. 12वीं तक पढ़ाई साथ करने वाली दो युवतियों की नजदीकियां बढ़ गईं. दिल्ली में एक ही कंपनी में नौकरी करने के दौरान दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली. एक युवती के परिजनों ने पुलिस को अपहरण की तहरीर दी तो मामले का खुलासा हुआ. युवतियों के इस कदम से दोनों गांवों के लोग अचंभित हैं. पुलिस ने भी दोनों को बालिग बताकर कार्रवाई करने से पल्ला झाड़ लिया है.

मेरठ जिले के जानी थाना और रोहटा थाना क्षेत्र की सीमा से जुड़े दोनों गांवों की दो युवतियों ने क्षेत्र के ही एक कॉलेज से बारहवीं तक साथ-साथ पढ़ाई की. इस दाैरान दोनों में गाढ़ी दोस्ती हो गई. इस बीच दोनों ही युवतियां दिल्ली की एक कंपनी में बतौर क्लर्क नौकरी करने लगीं. दोनों एक साथ किराए पर मकान लेकर रहने लगीं. इन दोनों के बीच समलैंगिक संबंध बन गए. इसके चलते दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाईं और दिल्ली में ही शादी रचा ली. दोनों के परिवारों को इसकी भनक तक नहीं लगी.

इसे भी पढ़ें – 28 साल की भाभी को 18 साल के देवर से हुआ प्यार, मौका पाते ही दोनों हो गए फरार, पति ने पुलिस से लगाई ढ़ूढने की गुहार

समलैंगिक संबंधों के चलते दोनों ने की शादी

मंगलवार को दोनों दिल्ली से अपने गांव में एक युवती के घर पहुंचीं. दूसरी युवती के परिजनों को पता चला तो उन्होंने अपनी बेटी के अपहरण की सूचना डायल 112 पर दी. डायल 112 और रोहटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. जांच के बाद पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियां पति-पत्नी के रूप में रह रही हैं. पुलिस ने जब यह बात युवती के परिजनों को बताई, तो वो हैरान रह गए. युवती के परिजन भोला झाल पुलिस चौकी पर पहुंचे और हंगामा कर कार्रवाई की मांग की. रोहटा थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार गौतम का कहना है कि समलैंगिक संबंधों के चलते दोनों ने शादी कर ली है. वह अपनी इच्छा से साथ रह रही हैं.

इसे भी पढ़ें – मंगेतर से मिलने पर मिली मौत: लड़की को होटल में बुलाया, पहले उसकी ली जान ली, फिर खुद ट्रेन के आगे कूदा

दोनों के खिलाफ भड़के लोग

परिजनों के साथ चौकी पहुंचे लोगों ने कहा कि यह समाज के लिए घातक है. युवतियों के इस कदम से बच्चों पर गलत असर पड़ेगा. पुलिस और समाज के लोगों को साथ बैठकर इस मामले पर विचार करने की जरूरत है. साथ ही बच्चों को भी अच्छे और बुरे की सीख देनी चाहिए. अब युवतियों को समझाकर अलग रहने के लिए मनाना होगा. लोगों ने चेतावनी दी कि यदि युवतियां अब भी साथ रहती हैं, तो इन्हें गांव में नहीं आने दिया जाएगा. दोनों के खिलाफ थाने में भी शिकायत की जाएगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक