मयंक शर्मा, फिरोजाबाद. खोए हुए मोबाइल के मिलने की उम्मीद छूट गई थी, लेकिन जब पुलिस का फोन आया कि उनका मोबाइल मिल गया है, आकर वह ले जाएं तो ऐसे लोगों की खुशी का ठिकाना न रहा. हम बात कर रहे है ऐसे लोगों की जिनके मोबाइल गुम हो गए थे और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा रखी थी.

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से ऐसे लोगों को मोबाइलों को खोज निकाला और उन्हें मंगलवार को मालिकों को बुलाकर उनके सिपुर्द कर दिया. पुलिस द्वारा 101 मोबाईल उनके मालिकों के सिपुर्द किए गए जिनकी कीमत 20 लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है. जब किसी का मोबाइल गुम हो जाता है तो पुलिस उसकी शिकायत दर्ज कर लेती है और उस फोन को सर्विलांस पर लाकर खोजने का प्रयास किया जाता है. पिछले दिनों में तमाम लोगों ने मोबाइल चोरी या फिर उनके खो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. कई दिन बीत जाने के बाद भी जब उन मोबाइल्स का कोई पता नहीं चला तो लोगों ने उनके मिलने की उम्मीद ही छोड़ दी थी, लेकिन मंगलवार का दिन 101 लोगों के लिए एक अच्छी खबर लेकर आया.

इसे भी पढ़ें – मंगेतर से मिलने पर मिली मौत: लड़की को होटल में बुलाया, पहले उसकी ली जान ली, फिर खुद ट्रेन के आगे कूदा

ऐसे लोगों के पास पुलिस ऑफिस से फोन पहुंचा और उन्हें जानकारी दी गई कि उनका फोन मिल गया है वह फलां समय पर पुलिस लाइन आकर अपना मोबाइल ले जाएं. एसपी देहात अखिलेश भदौरिया ने बताया कि जिन मोबाइलों के खो जाने की शिकायत दर्ज हुई थी उनमें से सर्विलांस की टीम ने 101 मोबाईल खोज निकाले है और इनके मालिकों को बुलाकर इन मोबाईल्स को उनके सिपुर्द किया गया है. इन मोबाईल्स की कीमत लगभग 20 लाख रुपए है .इधर खोए हुए मोबाइलों को पाकर उनके ऑनर बहुत खुश हुए. वे उम्मीद भी छोड़ चुके थे कि यह मोबाइल शायद ही उन्हें कभी मिल सकेंगे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक