कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्‍नौज रेप केस (Kannauj Rape Case) में फरार चल रही पीड़िता की बुआ को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव के साथ पुलिस ने बुआ को आरोपी बनाया है। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी नवाब सिंह और पीड़िता की बुआ के बीच 5-6 साल से रिश्ता था। दोनों के बीच शारीरिक संबंध का खुलासा हुआ है। फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

दरअसल, कन्नौज जिले के सदर कोतवाली इलाके में रहने वाले पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव पर किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया। 11 अगस्त को तिर्वा क्षेत्र निवासी किशोरी अपनी बुआ के साथ किसी काम से लखनऊ गई थी। दोनों करीब रात 11 बजे वापस तिर्वा पहुंचे। जहां से दोनों शहर के करीब स्थित चंदन महाविद्यालय पहुंचे। नवाब सिंह ने किशोरी को अपने कॉलेज में नौकरी देने के लिए बुलाया था।

ये भी पढ़ें: SEX की चाहत में सपा नेता ने बुलाई लड़की, पीड़िता ने भागकर 112 से मांगी मदद, फिर हवस बुझाने महिला को बुलाया, पुलिस पहुंची तो इस हाल में दिखे, Video viral

रात में दबिश देकर आरोपी को किया था गिरफ्तार

इस दौरान जब किशोरी की बुआ बाथरूम गई तो मौका देखकर आरोपी ने छेड़खानी शुरू कर दी। बुआ के वापस आने के बाद उसने किसी तरह यूपी 112 डायल कर पुलिस को जानकारी दी। रात करीब डेढ़ बजे यूपी 112 और सदर कोतवाली पुलिस कॉलेज पहुंची और लड़की को बरामद किया था। छात्रा के बताए मुताबिक आरोपी नवाब सिंह यादव को मौके से पकड़ कर कोतवाली ले गई।

ये भी पढ़ें: कन्नौज कांडः रेप मामले में पीड़िता का कराया गया मेडिकल, मां-बाप ने बुआ पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए काली करतूत की पूरी कहानी…

आरोपी बनाए जाने के बाद से फरार चल रही थी बुआ

12 अगस्‍त को नवाब सिंह यादव की गिरफ्तारी के बाद दो दिनों तक आरोपी बुआ मीडिया के सामने बयान दे रही थी। वह पुलिस पर नवाब सिंह को झूठे केस में गिरफ्तार करने का आरोप लगा रही थी। लड़की के माता और पिता ने बुआ पर धोखा देने का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस ने बुआ को भी इस केस में सह आरोपी बना दिया। तब से वह फरार चल रही थी। पुलिस टीमें उसकी तलाश में दिल्‍ली और नोएडा तक छापेमारी कर चुकी थी। बताया जा रहा है कि आरोपी बुआ 20 अगस्त मंगलवार देर रात अपने मायके जा रही थी। इस दौरान उसे तिर्वा इलाके से पकड़ा गया है। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: Kannauj Attempted Rape Case: पीड़िता की बुआ की योगी सरकार के मंत्री, पूर्व BJP सांसद समेत कई नेताओं के साथ तस्वीरें वायरल! किया जा रहा ये दावा

नवाब सिंह और बुआ के बीच हुआ बड़ा खुलासा

इस मामले में एसपी अमित कुमार आनंद का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि आरोपी नवाब सिंह और पीड़िता के बुआ के बीच 5-6 साल से संबंध थे। दोनों के बीच शारिरिक संबंध का भी खुलासा हुआ है। पीड़िता के भाई को रुपयों को लालच देकर बयान बदलने के लिए कहा गया था। आपको बता दें कि पुलिस नवाब सिंह यादव और पीड़ित लड़की का डीएनए टेस्‍ट करवा चुकी है। फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार है।