विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के एक बागी नेता ने माफी मांगी है और आजीवन साथ रहने की कसम खाई है. MCD में डिप्टी मेयर पद के लिए दावा ठोकने की वजह से निलंबित किए जा चुके विजय कुमार ने माफी मांगते हुए कहा है कि वह अब कभी नेतृत्व के खिलाफ नहीं जाएंगे.

त्रिलोकपुरी के वार्ड 192 से पार्षद विजय कुमार ने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल समेत अन्य नेताओं से माफी मागते हुए कसम खाई है कि वह दोबारा गलती नहीं करेंगे और जिंदगीभर आम आदमी पार्टी के साथ रहेंगे. विजय कुमार ने बाबा साहब भीमराव आंबेडकर की शपथ लेते हुए एक वीडियो जारी किया है.

विजय कुमार ने अपने X हैंडल पर लिखा, ‘ मैं आम आदमी पार्टी का था, हूं और रहूंगा. मैं अपनी गलतियों के लिए शीर्ष नेतृत्व अरविंद केजरीवाल जी, मनीष सिसोदिया जी, दुर्गेश पाठक और आतिशी जी माफी मांगता हूं.साथ ही साथ अपने बड़े भाई कुलदीप कुमार जी से भी माफी मांगता हूं. हम सभी आम आदमी पार्टी के सिपाही हैं. हम सभी दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री केजरीवाल पर आई विपदा में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं.’

कोलकाता रेप केस: छलका सेक्स वर्करों का दर्द, कहा – हमारे पास आएं…

विजय कुमार ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह कह रहे हैं, ‘मैं बाबा साहब की कसम खाता हूं कि जो मुझसे गलती हुई है, मैं शीर्ष नेतृत्व से माफी मांगता हूं. भविष्य में कभी गलती नहीं होगी. आजीवन मैं आम आदमी पार्टी में रहूंगा. मैं शीर्ष नेतृत्व को भरोसा दिलाता हूं कि कभी उनके खिलाफ नहीं जाऊंगा.’

बदलापुर रेप कांड पर ऐक्शन में महाराष्ट्र पुलिस ,40 से अधिक गिरफ्तार, 300 पर FIR

15 जून को आम आदमी पार्टी ने विजय कुमार को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल बताते हुए निलंबित कर दिया था. वह लगातार पार्टी के खिलाफ बयानबाजी में शामिल थे. वह एक अन्य बागी नेता नितिन त्यागी के सुर में सुर मिला रहे थे. उन्होंने पार्टी में बगावत का बिगुल इस साल अप्रैल में ही फूंक दिया था. विजय कुमार ने MCD में प्रस्तावित चुनाव के दौरान बगावत करते हुए डिप्टी मेयर पद पर दावा ठोक दिया था. विजय कुमार को मनाने की काफी कोशिशें हुईं. लेकिन उन्होंने पार्टी की बात मानने से इनकार करते हुए कहा था कि उन पर दबाव ना बनाया जाए, वह चुनाव लड़कर रहेंगे.