लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने महाराष्ट्र में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। वहीं उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि हमने 10 में से किसी भी सीट पर दावा नहीं किया हैं। हम एनडीए के प्रत्याशियों के लिए काम करेंगे। सभी सीटों पर सुभासपा के कार्यकर्ता एक्टिव हैं।

दरअसल, सुभासपा का महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन चल रहा है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का मुंबई में यह पहला अधिवेशन है। जिसमें कई राज्यों के पदाधिकारी शामिल हुए है। इस अधिवेशन में महाराष्ट्र के विभिन्न जातियों के संगठनों के प्रतिनिधियों से संवाद किया जाएगा। उत्तर प्रदेश के बाहर अपने संगठन के विस्तार पर चर्चा करेगी। साथ ही आगामी चुनावों को लेकर रणनीति बनाई जाएगी।

ये भी पढ़ें: BJP को लग सकता है झटका! पहली बार UP के बाहर होगा सुभासपा का राष्ट्रीय अधिवेशन, ओम प्रकाश राजभर ने बनाई रणनीति, इन राज्यों में गठबंधन की राह देख रही पार्टी

इस बीच यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ महाराष्ट्र में चुनाव लड़ने की तैयारी है। वहीं जम्मू कश्मीर और हरियाणा में चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। ओमप्रकाश ने कहा कि सुभासपा अब उत्तर प्रदेश और बिहार ही नहीं बल्कि देश के 13 राज्यों में संगठन के तौर पर सक्रिय है। दिल्ली और महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों में पार्टी का संगठन है।

ये भी पढ़ें: Kannauj Rape Case: पीड़िता की बुआ गिरफ्तार, आरोपी नवाब के साथ शारीरिक संबंध का हुआ खुलासा, 5-6 साल से था रिश्ता

वहीं उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी ओम प्रकाश राजभर ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यूपी में हमने किसी भी सीट पर अपना दावा नहीं किया हैं, लेकिन सभी सीटों पर हमारे कार्यकर्ता सक्रिय हैं। हम एनडीए के लिए काम करेंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m