रणधीर परमार, छतरपुर। Bharat Band Live: एससी-एसटी आरक्षण (SC/ST Reservation) के फैसले के विरोध में विभिन्न संगठनों ने आज भारत बंद (Bharat Bandh Today News) का आह्वान किया है। मध्य प्रदेश के कई जिलों में आज शांतिपूर्वक बंद का समर्थन किया गया। वहीं कई जिलों में इसे लेकर प्रदर्शन भी किया गया। इस बीच छतरपुर में हिंसा भड़कने की खबर सामने आई है। प्रदर्शनकारियों ने बंद के दौरान उपद्रव किया और दुकानों को लूटने की कोशिश भी की। 

यह भी पढ़ें: MP की महिला IAS के खिलाफ वारंट: कोर्ट ने हाजिर होने के दिए निर्देश, तत्कालीन तहसीलदार समेत सरकारी कर्मचारी को भी दिया नोटिस

दरअसल छतरपुर में ‘भारत बंद’ को लेकर उपद्रवियों ने कई दुकानों में तोड़फोड़ की। जो खुली हुई दुकानें दिखी, वहां तोड़फोड़ मचाना शुरू कर दिया। वहीं आरोप है कि कुछ शॉप में लूट की कोशिश भी की गई। वहीं पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प भी हुई जिसके बाद SP, CSP और TI डंडा को लेकर मैदान में उतरना पड़ा।

यह भी पढ़ें: MP में भारत बंद का कितना असर? स्कूलों में छुट्टी, पुलिस तैनात, किस जिले में हुआ समर्थन, कहां पर खुली दुकानें

छतरपुर एसपी अगम जैन ने उपद्रवियों को संभालने के लिए खुद मोर्चा संभाला। भारी पुलिस बल के साथ वह मौके पर मौजूद हैं। वहीं पुलिस की समझाइश ओर हल्का बल प्रयोग के बाद BSP और भीम आर्मी के नेता और कार्यकर्ता शांति से विरोध प्रदर्शन करते हुए नजर आए।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m