Rajasthan News : तालाब में डूबकर चार युवकों की मौत से इलाके में मातम पसरा हुआ है. भैंस को पानी से निकालने और एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में चारों की जान चली गई. यह घटना राजस्थान के टोंक जिले के मोहम्मद गांव की है. हादसे का शिकार होकर जान गंवाने वालों चारों युवक मूल रूप से रघुनाथपुरा खुर्द के रहने वाले थे.

उनियारा थाना प्रभारी धर्मेंद्र दायमा ने बताया कि मरने वालों में दो सगे भाई हैं. विजय (16) पुत्र रामनिवास, विकास (18) पुत्र रामनिवास बैरवा, हंसराज (16) पुत्र श्योजी लाल और दिलकुश (18) पुत्र श्योजी लाल बैरवा निवासी रघुनाथपुर खुर्द बुधवार को मोहम्मद गढ़ तालाब के पास भैंसों को चराने के लिए गए थे. तभी अचानक भैंसों को गहरे पानी में जाते देख एक युवक पानी में कूद गया. उसे बचाने के चक्कर में एक के बाद एक तीन युवक तालाब में कूद गए.

गहरे पानी में फंसे युवकों की चीख पुकार सुनकर भागचंद, दीपक व कालू बैरवा मौके पर पहुंचे और उन्होंने जैसे-तैसे कर उनको बाहर निकाला। हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की सहायता से उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर लेखराज मीणा ने चारों युवकों को मृत घोषित कर दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक