गजेंद्र तोमर, मुरैना। देवगढ़ थाना क्षेत्र के तोर तिलावली गांव में मंगलवार की शाम तीन बाइकों की आपस में टक्कर से तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब 21 वर्षीय श्यामू शर्मा और 18 वर्षीय सचिन सिकरवार अपनी बाइक से चंबल नहर रोड से तोर गांव की तरफ जा रहे थे। वहीं, सामने से तिलऊआ गांव के 19 वर्षीय सोनू कुशवाह अपनी बाइक से आ रहे थे।

नगर निगम के डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में नाबालिग की मौके पर मौत, 2 गंभीर घायल

गांव के रास्ते में एक अंधा मोड़ है, जहां पर तीनों बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और परिजन घायलों को तुरंत जिला अस्पताल ले गए। इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने सचिन सिकरवार को मृत घोषित कर दिया, जबकि श्यामू शर्मा और सोनू कुशवाह को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस जिले में बिजली विभाग की लापरवाही, हादसे को दावत दे रहे आधा दर्जन ट्रांसफार्मर

दुर्भाग्यवश, ग्वालियर पहुंचते ही श्यामू शर्मा और सोनू कुशवाह ने भी दम तोड़ दिया। देर रात, दोनों के शव मुरैना जिला अस्पताल लाए गए, जहां पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया। आज, बुधवार को तीनों शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। तीनों युवकों की अचानक हुई मौत से तोर तिलावली गांव में मातम छा गया है। गांव के लोग और परिजन गहरे सदमे में हैं, और घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m