चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में आत्महत्या के मामलों में एक और घटना सामने आई है। तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रालामंडल की पहाड़ी पर एक युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना की जानकारी वन विभाग के चौकीदार रूप सिंह ने पुलिस को दी।

पुलिस के अनुसार, मृतक की उम्र लगभग 35 वर्ष के आसपास बताई जा रही है, लेकिन उसके पास से कोई भी शिनाख्त संबंधी दस्तावेज नहीं मिले हैं। मृतक की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है।

जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर पहुंचे खंडवा, बांग्लादेशी हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर जताई चिंता, कथावाचकों के बयानों पर कही ये बात

तेजाजी नगर थाना प्रभारी देवेंद्र मरकाम ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और प्रारंभिक रूप से मर्ग कायम कर लिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी सबूत एकत्रित कर लिए हैं और आगे की जांच जारी है।

रालामंडल का पहाड़ी क्षेत्र वन विभाग के अधीन आता है और काफी बड़ा होने के कारण आसपास के ग्रामीण लोग आसानी से यहां प्रवेश कर जाते हैं। फिलहाल, मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m