Crime News. उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पुलिस ने एक फैमिली गैंग काे गिरफ्तार किया है. यह गैंग लग्जरी फॉर्चुनर कार का इस्तेमाल करके अपराधों को अंजाम देता था. इस गैंग में एक पूरा परिवार शामिल था, जिसमें पति के साथ पत्नी, मां और बहन शामिल थीं. पुलिस ने गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से 10 लाख रुपए कीमत का 7 तोला सोना, एक लग्जरी फॉर्चुनर कार और 5 हजार रुपए की नगदी बरामद की है.

पुलिस ने फॉर्चुनर कार से जुड़े चैन स्नेचिंग गैंग को गिरफ्तार किया. इस गैंग के सदस्य मोहन, उसकी पत्नी मनीषा, मां विमलेश, और बहन ममता चैन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देते थे. बता दें कि हाल ही में धनारी थाना इलाके की एक महिला संजू से चैन स्नेचिंग की घटना हुई थी. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की थी, लेकिन गैंग ने 19 अगस्त को फिर से घटना को अंजाम देने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें – भाभी जी तुम… मैं तुम्हारी हर बात मानूंगा… देवर करने लगा गंदी बात, पूरी बातें हो गई रिकाॅर्ड, अब…

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से फॉर्चुनर कार को ट्रेस किया और गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान पता चला कि ये लोग एक संगठित तरीके से चैन स्नेचिंग कर रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से सोने की चैनें, गहने, और नगदी के साथ ही लग्जरी कार भी बरामद की. गैंग के सदस्य पहले से ही कई आपराधिक मामलों में शामिल थे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक