रायपुर। छत्तीसगढ़ व्हीलचेयर रग्बी एसोसिएशन और जन सामर्थ्य कल्याण समिति द्वारा दो दिवसीय छत्तीसगढ़ राज्यस्तरीय व्हीलचेयर रग्बी चयन शिविर और कार्यशाला का आयोजन आज पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परिसर के शारीरिक शिक्षा विभाग के मल्टीपरपज हाल में शुरू हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि वीरेन्द्र सिंह तोमर (राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, करणी सेना), सहयोगी अतिथि विकास चौरसिया (नेशनल डेवलपमेंट मैनेजर, IRFU) और भारतीय व्हीलचेयर रग्बी कोच मोहम्मद कैफ की उपस्थिति में की गई।

बता दें कि इस दो दिवसीय कार्यशाला में चयनित खिलाड़ी 6वीं राष्ट्रीय व्हीलचेयर रग्बी प्रतियोगिता में भाग लेंगे, जो 1 और 2 अक्टूबर को ग्वालियर, मध्यप्रदेश में आयोजित होगी। राज्यस्तरीय व्हीलचेयर रग्बी चयन शिविर और कार्यशाला में 40 से अधिक दिव्यांग लोगों ने छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों से भाग लिया।

मुख्य अतिथि ने दिव्यांग खिलाड़ियों को टी-शर्ट प्रदान कर कार्यशाला का उद्घाटन किया। इस दौरान छत्तीसगढ़ व्हीलचेयर रग्बी संगठन के अध्यक्ष राकेश सिंह ठाकुर और कोच शिवेंद्र यादव भी उपस्थित थे। संचालन सोमराज साहू ने किया। मुख्य अतिथि ने दिव्यांग खिलाड़ियों को खेलों में उनकी सहभागिता के लिए प्रोत्साहित किया और भविष्य में इस तरह के आयोजनों के लिए संगठन को प्रेरित किया और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी को बधाई दी।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक