बीडी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश में दमोह जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत व्यारमा नदी के बनवार बड़े घाट पर दोस्तों के साथ नहाने गया एक युवक नदी की तेज धारा में बहकर लापता हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही बनबार चौकी और बांदकपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तुरंत एसडीआरएफ टीम को सूचित किया, जो गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुट गई है। हालांकि, अभी तक युवक को खोजा नहीं जा सका है, और तलाशी अभियान जारी है।

बड़ी खबर: छिंदवाड़ा लोकसभा और अमरवाड़ा में हार के बाद कांग्रेस कार्यकारिणी भंग, नए सिरे से जल्द होगा गठन 

लापता युवक की पहचान टिकरी पिपरिया निवासी भूपत सिंह लोधी (38 वर्ष) के रूप में हुई है। वह अपने दो दोस्तों के साथ बनवार बड़े घाट पर स्थित स्टॉप डैम के पास नहाने गया था। नहाते समय भूपत सिंह अचानक नदी की तेज जलधारा में फंस गया और देखते ही देखते लापता हो गया। दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे, जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

बनवार पुलिस चौकी प्रभारी मनीष यादव और बांदकपुर पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र मिश्रा मौके पर पहुंचे, लेकिन नदी के तेज बहाव के कारण युवक का कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया, जो मौके पर पहुंचकर कांटा डालकर युवक की तलाश कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

सावधान! बेमौसम बन रहा मिलावटी गुड़, साबित हो सकता है धीमा जहर

व्यारमा नदी का यह हिस्सा जिले की सबसे बड़ी और तीव्र धारा वाली जगहों में से एक है। बनवार बड़े घाट से नदी का बहाव अत्यधिक तेज़ होता है, जिससे लापता युवक की खोज एसडीआरएफ टीम के लिए चुनौतीपूर्ण बन गई है। फिलहाल टीम पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m