कानपुर। उत्तर प्रदेश के इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक अर्टिगा कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह हादसा बुधवार सुबह 6:30 बजे थाना इकदिल के पिलखर गांव के पास हुआ। मृतकों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल हैं, जबकि घायलों में दो बच्चे और एक महिला शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अर्टिगा कार सवार लोग दिल्ली से हमीरपुर जा रहे थे। माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण अर्टिगा कार ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई।

थोड़ी ही देर में आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार का दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला। हादसा इतना भयानक था कि अर्टिगा कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। दो पुरुषों और एक महिला का शव सीट के नीचे फंसा हुआ मिला।

मृतकों की पहचान
हादसे में मृतकों की पहचान हमीरपुर के बीना गांव के रहने वाले राम अवतार (60), शिव नारायण (52), उनकी पत्नी सोभारानी (48) और उनके साले मेरठ निवासी आशू गुप्ता (35) के रूप में हुई है। वहीं, महोबा निवासी पूनम (35), उनकी बेटी राशि (4) और बेटा जितेंद्र (8) घायल हैं।

डॉक्टर की जानकारी
जिला अस्पताल के डॉक्टर श्याम मोहन ने बताया कि एक बच्ची और महिला की हालत गंभीर है, जिन्हें तुरंत रेफर कर दिया गया है। एक अन्य बच्चा जितेंद्र भी घायल है, जिसका जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। यहां पर चार मृतक शरीर लाए गए थे।

मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुखद घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है और अधिकारियों को उचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m