अमित पांडेय, खैरागढ़. सोशल मीडिया वाले जमाने में हमेशा कोई ना कोई ऐसा वीडियो वायरल होता है, जो आपको कभी भी हैरान परेशान कर सकता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक युवक की बेरहमी से पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं. लल्लूराम डॉट कॉम की टीम ने इस वीडियो से जुड़े तथ्य और सत्य की पड़ताल की. खबर लिखे जाने तक इस मामले की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है.

वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद हैं और एक युवक की बेरहमी से पिटाई हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला 15 अगस्त की है, जब खैरागढ़ का मनीष अपनी प्रेमिका से मिलने राजनांदगांव के किसी गांव में गया हुआ था. मनीष ने अपनी प्रेमिका से मुलाकात की और आसपास घूमना फिरना भी किया, लेकिन जब मनीष लड़की को छोड़ने उसके घर जा रहा था तभी ग्रामीणों ने उसे रोककर उसकी बेदम पिटाई कर दी और उसे अधमरा छोड़कर ग्रामीण वहां से निकल गए. इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया.

इधर अधमरा अवस्था में मनीष वर्मा को सिविल अस्पताल खैरागढ़ में भर्ती कराया गया था, जहां से उन्हें अब डाक्टरों ने छुट्टी दे दी. फिलहाल मनीष की हालत स्थिर है. इधर पुलिस सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की जांच कर रही है. पुलिस ने पीड़ित मनीष वर्मा के घर जाकर मुलाकात की है.

देखें वायरल वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक