सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी में पत्नी ने चलती बाइक से उतरकर नदी में छलांग दी। जिसे बचाने के लिए पति में बाइक छोड़कर नदी में कूद गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पति को बाहर निकाल लिया, लेकिन पत्नी पानी के तेज बहाव में आगे निकल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल, SDRF पत्नी को तलाशने में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार दंपति अपने मंगलवार देर शाम अपने घर लाैट रहे थे। इस दौरान उसके बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी पुष्पा कोल ने चलती बाइक से नीचे उतर गई और जोगदहा पुल से सोन नदी में छलांग लगा दी। पत्नी को बचाने के लिए पति मदन कोल भी नदी में कूद गया। इस दौरान पुल के पास मौजूद लोगों ने दोनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन वे पति को ही बचा पाए। जबकि पत्नी पानी के तेज धार में आगे बह गई।

इसके बाद लोगों ने तत्काल मामले की जानकारी हरी और अमिलिया थाना पुलिस दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। मंगलवार की रात में कुछ देर तक पुष्पा की तलाश की गई, लेकिन अंधेरा गहराने और नदी में घड़ियाल की आशंका को देखते हुए रात में रेस्क्यू रोक दिया गया। आज बुधवार को एनडीआरएफ की टीम ने फिर से पुष्पा की खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m