Sony Bravia 9 4K Mini LED TV: टेक ब्रैंड सोनी इंडिया की ओर से भारतीय मार्केट में Bravia 9 सीरीज लॉन्च कर दी है. इस फ्लैगशिप मिनी LED टेलीविजन लाइनअप में 85 इंच तक के मॉडल शामिल हैं और इसे बीते दिनों पेश की गई Bravia 3 सीरीज के बाद लॉन्च किया गया है. नई Bravia 9 सीरीज में वन-स्लेट डिजाइन और बेहद पतला बिल्ड दिया गया है. साथ ही इसमें कर्व्ड स्टील स्टैंड के साथ एलिगेंट लुक मिल जाता है.

Sony Bravia 9 4K Mini LED TV दो स्क्रीन साइज- 75-inch और 85-inch में आता है. इनकी कीमत क्रमशः 4,49,990 रुपये और 5,99,990 रुपये है. हाल में लॉन्च हुई इस स्मार्ट टीवी को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स, रिटेल स्टोर्स और प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर से खरीद सकते हैं.

Sony Bravia 9 4K Series की स्पेसिफिकेशन

सोनी ब्राविया 9 4K स्मार्ट टीवी सीरीज 75-इंच और 85-इंच स्क्रीन साइज़ में उपलब्ध है. इस सीरीज के दोनों मॉडल में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ LCD मिनी LED डिस्प्ले मिलते हैं, जो कि 2,160×3,840 पिक्सेल रेजॉल्यूशन प्रदान करते हैं. दोनों मॉडल Google TV पर चलते हैं और इनमें बहुत ही पतले बेजल देखने को मिलते है.

इनमें कलर बढ़ाने के लिए सोनी के इन-हाउस XR बैकलाइट मास्टर ड्राइव और XR कंट्रास्ट बूस्टर 30 मिलता है. यह एक AI-आधारित XR प्रोसेसर द्वारा संचालित है, और टीवी के बारे में कंपनी की XR ट्रिलुमिनोस प्रो और लाइव कलर तकनीक के साथ बेहतर रंग एक्यूरेसी प्रदान करने का दावा किया गया है. ब्राविया 9 4K स्मार्ट टीवी सीरीज का प्रोसेसर मोशन ब्लर को कम करने के लिए XR क्लियर इमेज 4K अपस्केलिंग और XR मोशन क्लैरिटी जैसे फीचर भी मिलते हैं. X-एंटी रिफ्लेक्शन रिफ्लेक्शन को कम करता है और X-वाइड एंगल तकनीक किसी भी एंगल से वास्तविक दुनिया के विविड कलर्स प्रदान करती है. ये डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस और DTS ऑडियो दोनों को सपोर्ट करते हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक