कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव कल 22 अगस्त को ग्वालियर चंबल संभाग के दौरे पर रहेंगे। सीएम मोहन यहां “रीजनल इण्डस्ट्री कॉन्क्लेव” के संबंध में संवाद करेंगे। इसके अलावा श्योपुर जिले के कराहल कस्बे में आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। 

प्रदेश के हर जिले में इन्वेस्टमेंट फैसिलिटेशन सेंटर होंगे स्थापित, CM मोहन बोले- कलेक्टर होंगे नोडल अधिकारी 

तय कार्यक्रम के अनुसार CM डॉ. मोहन यादव 22 अगस्त को दोपहर लगभग 1.20 बजे विमान से ग्वालियर एयरपोर्ट पहुँचेंगे। इसके बाद हेलीकॉप्टर से श्योपुर जिले के कराहल पहुंच स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। सीएम 4.35 बजे वापस ग्वालियर एयरपोर्ट पहुँचेंगे। यहां कलेक्ट्रेट के एनआईसी कक्ष से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्योगपतियो से संवाद करेंगे।

CM मोहन बुजुर्गों को कराएंगे तीर्थ यात्रा: 14 सितंबर से शुरू होंगी ट्रेनें, यहां देखें पूरा शेड्यूल 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शाम 5 बजे -मुरैना, भिण्ड, दतिया व श्योपुर जिले के उद्योगपतियों से “रीजनल इण्डस्ट्री कॉन्क्लेव” के संबंध में चर्चा करेंगे। शाम 6 बजे – शिवपुरी, अशोकनगर व गुना जिले के उद्योगपतियों से वर्चुअल संवाद करेंगे। वहीं ग्वालियर जिले के उद्योगपति कलेक्ट्रेट के एनआईसी कक्ष से संवाद में भाग लेंगे। उद्योगपतियों से संवाद करने के बाद CM डॉ. यादव शाम लगभग 7.15 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट से भोपाल के लिये रवाना होंगे। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m