शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर के कोतवाली थाने पर पथराव मामले में सीएम डॉ मोहन यादव ने संज्ञान लिया है। उन्होंने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी सुनियोजित तरीके से कानून हाथ में ले ये बर्दाश्त नहीं है। साथ ही उन्होंने घटना की उच्च अधिकारियों से जानकारी ली और जवानों के समुचित इलाज के निर्देश दिए है।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा- आज छतरपुर जिले में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना मिलने पर तुरंत उच्च अधिकारियों से घटना की जानकारी ली और जवानों के समुचित इलाज के निर्देश दिए। मध्यप्रदेश ‘शांति का प्रदेश’ है, कोई भी सुनियोजित तरीके से कानून को हाथ में ले यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैनें पुलिस के उच्च अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि दोषियों की जल्द पहचान कर कठोर कार्यवाही की जाए जिससे भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो। प्रदेश में शांति और सौहार्द बना रहे यही हमारी प्राथमिकता है।

ये भी पढ़ें: विशेष समुदाय के लोगों ने घेरा थाना: जमकर बरसाए पत्थर, टीआई समेत 3 पुलिसकर्मी घायल, ये है पूरा मामला

दरअसल, महाराष्ट्र में रामगिरी महाराज द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर मुस्लिम समाज में भारी आक्रोश है। बुधवार को छतरपुर में एफआईआर की मांग को लेकर मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोगों ने कोतवाली थाने का घेराव कर पथराव कर दिया। जिसमें टीआई अरविंद कुजूर के सिर और हाथ में चोट लगी है, जबकि सिपाही भूपेंद्र कुमार प्रजापति के सिर और एसएएफ के जवान राजेंद्र चढ़ार के भी सिर में चोट लगी। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m