सुशील खरे, रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से हैवानियत की हद पार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। चाची ने अपनी भतीजी के साथ बर्बरता की। बच्ची को पैरों में दबाकर उसकी निर्ममता से पिटाई की। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई। एसपी और सीएसपी ने मामले पर संज्ञान लेते हुए जांच के निर्देश दिए हैं। बताया गया कि आरोपी चाची का पति बजरंग दल में पदाधिकारी है।

यह पूरा मामला रतलाम के दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र का है। जहां 13 वर्षीय बालिका के साथ मारपीट की गई। बताया गया कि पीड़िता के माता-पिता का तलाक हो चुका है। वह अपने दादा-दादी के साथ रहती है। घर में बालिका के चाचा आशु टांक और चाची पूजा टांक भी रहते है। बालिका की एक और बहन है, जो कि मां के साथ रहती है। देर रात मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने संज्ञान लिया। यह वीडियो कुछ माह पुराना है।

ये भी पढ़ें: बेखौफ बदमाशः बीच सड़क बर्थडे पार्टी मना रहे बदमाश युवकों ने पिता पुत्र पर चलाई गोलियां, दो आरोपी गिरफ्तार

साथ ही टांक समाज के एक व्यक्ति का कहना है कि ये समाज के पास आया था, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। थाना प्रभारी को तुरंत जांच कर कार्रवाई करने को कहा। देर रात पुलिस बालिका के घर पहुंची। मारपीट का वीडियो देखने के बाद बालिका के नाना व अन्य परिजन भी रात में थाने पहुंचे। नातिन के साथ मारपीट करने वाली चाची के खिलाफ शिकायत का आवेदन दिया।

ये भी पढ़ें: कब मिलेगी बदहाली से मुक्ति ? चिता के ऊपर लगाया तिरपाल, तब जाकर 5 साल की मासूम ने अपने पिता को दी मुखाग्नि

पीड़िता के नाना ने शिकायत में बताया कि मेरी नातिन के साथ अमानवीय तरीके से मारपीट की है। जिसका दिल दहला देने वाला वीडियो मिला है। मैं नि:शब्द हूं। मेरी बेटी का उसके पति से तलाक हो चुका है। दो जुड़वा बहन है। एक बेटी के साथ रहती है तो दूसरी दादा-दादी के साथ रहती है। परिवार की सहमति से यह निर्णय लिया गया था। नातिन के साथ चाची ने मारपीट की है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m