Sex Video of Post Mortem House. एक पोस्टमॉर्टम हाउस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लाशों के बीच एक महिला के साथ सफाईकर्मी सेक्स करते दिखाई दे रहा है. वीडियो बनाने वाला युवक कह रहा है कि आराम से… आराम से… मैं भी…

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के नोएडा का बताया जा रहा है. नोएडा के एक सफाई कर्मचारी ने पोस्टमॉर्टम हाउस के डीप फ्रीजर वाले कमरे में एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला. उस सफाई कर्मचारी की हरकतों का उसके दोस्त ने वीडियो बना लिया. वीडियो बनाते देख सफाईकर्मी और महिला हड़बड़ाने लगे. इतने में वीडियो बनाने वाला सख्स कहता है कि आराम से करिए… मैं भी.. इसके बाद सफाईकर्मी फिर रंगरलियां मनाने लगता है. 

इसे भी पढ़ें – रिश्ते तार-तार : आधी रात कमरे में घुसा चाचा, चारपाई पर भतीजी को बांधा, मुंह में ठूंसा कपड़ा, फिर किया रेप

महिला के साथ आपत्तिजकन हालत में मिला सफाईकर्मी

जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-39 थाना इलाके में आने वाले सेक्टर-94 के पोस्टमार्टम हाउस में एक महिला को बुलाकर सफाई कर्मचारी सेक्स कर रहा था. तभी उसके दोस्त ने वीडियो बना लिया. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि सफाई कर्मी डीप फ्रीजर में एक महिला के साथ अपत्तिजनक हालत में है.

इसे भी पढ़ें – भाभी जी तुम… मैं तुम्हारी हर बात मानूंगा… देवर करने लगा गंदी बात, पूरी बातें हो गई रिकाॅर्ड, अब…

सफाईकर्मी से पुलिस कर रही पूछताछ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सफाई कर्मचारी के साथ दिख रही महिला बाहरी है, क्योंकि मुर्दाघर में किसी भी महिला कर्मचारी की कोई नियुक्ति नहीं है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उस सफाई कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

देखिए Sex Video of Post Mortem House-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक