कुमार इंदर, जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस ने नशीले इंजेक्शन के काले कारोबार शिकंजा कसा है. पुलिस ने नशीले इंजेक्शन के कारोबारे में लिप्त 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 1578 नशीले इंजेक्शन जब्त किए हैं. आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

कोतवाली थाना प्रभारी कोतवाली संजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दमोहनाका जैन पेट्रोल पम्प के पीछे मैदान में तीन लड़के संदिग्ध अवस्था में खड़े हैं. जिनके पास एक एक बोरी एवं थेले में कुछ संदिग्ध सामान है. पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

MP में 9 इंजेक्शनों के इस्तेमाल पर प्रतिबंध: पब्लिक हेल्थ सर्विसेज कॉरपोरेशन लिमिटेड ने लगाया प्रतिबंध, दो फार्मा कंपनी के प्रोडक्ट घटिया क्वालिटी के निकले

पुलिस ने आरोपियों के पास से ब्यूप्रनार्फिन इंजेक्शन आईपी लीजेसिक के 10 स्ट्रिप, प्रत्येक स्ट्रिप में 5 एम्प्यूल 2 एमएल वाले, कुल 50 एम्प्यूल और फैनेरमाईन मेलियट इंजेक्शन आईपी एविल के 28 बायल 10 एमएल वाले, ब्यूप्रेनार्फिन इंजेक्शन आर्इ्रपी लीजेसिक के एम्प्यूल से भरे कुल 60 बाक्स प्रत्येक बाक्स में यूप्रेनार्फिन इंजेक्शन आर्इ्रपी लीजेसिक के 5-5 एम्प्यूल वाले 5 स्ट्रिप कुल 1500 एम्प्यूल रखे मिले. तीनों आरोपियों के कब्जे से कुल 1578 नशीले इंजेक्शन जब्त हुए हैं.

बिजली बिल नहीं भरा, तो काम ना आएगी गोली-बंदूकः कैंसल हो जाएगा लाइसेंस, कंपनी ने शस्त्र लाइसेंसधारियों की सूची मांगी, 17 करोड़ बिल बकाया

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m