हेमंत शर्मा, इंदौर। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी ने ‘वड़ा पाव गर्ल’ के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि केस दर्ज कराने की बात कही है। उनका आरोप है कि चंद्रिका दीक्षित का वड़ा पाव स्वास्थ्य के लिए हानिकारक सामग्री से बना है। जिससे उन्हें खुद भी गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ा।

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी मुंबई से मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे। जहां वे बिग बॉग फेम और ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका दीक्षित के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि केस करेंगे। उन्होंने कहा कि वड़ा पाव खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी थी।

ये भी पढ़ें: अब टिकट खरीदने नकदी की जरूरत नहीं: रतलाम मंडल के सभी स्टेशनों पर QR कोड की सुविधा, अब तक 20.23 लाख से अधिक का लेनदेन दर्ज

फैजान अंसारी ने इंदौर पुलिस आयुक्त को दी शिकायत में कहा है कि चंद्रिका दीक्षित ने शहर की जनता को धोखा दिया है और इंदौर का नाम बदनाम किया है। उन्होंने मांग की है कि चंद्रिका के खिलाफ तुरंत गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाए, ताकि इंदौर के लोग उसकी सच्चाई जान सकें और भविष्य में इस तरह की धोखाधड़ी से बच सकें।

ये भी पढ़ें: भतीजी के साथ चाची ने की हैवानियत की हदें पार, वीडियो वायरल, देर रात हरकत में आई पुलिस

पहले भी कई विवादित मामलों में अपनी आवाज उठाने वाले फैजान ने कहा है कि वह चंद्रिका दीक्षित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई चाहते हैं ताकि ऐसे लोगों को सबक मिल सके। अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस क्या कदम उठाती है। फैजान अंसारी ने इंदौर हाईकोर्ट में 100 करोड़ रुपए का मानहानि का दावा करने की तैयारी कर ली है। वे जल्द इंदौर हाईकोर्ट में चंद्रिका दीक्षित के खिलाफ मानहानि का दवा दाखिल करेंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m