कुमार इंदर, जबलपुर। मध्यप्रदेश के पटवारी अत्यधिक काम, उच्चाधिकारियों के अनावश्यक दबावों और बिना पक्ष सुने एकतरफा विभागीय कार्रवाई से परेशान है। इन्हीं सब बातों को लेकर पूरे प्रदेश के परेशान पटवारी अवकाश पर चले गए हैं। कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर अपनी समस्याओं से अवगत कराया है। समस्या का समाधान नहीं होने से मजबूरीवश आगामी दिनों में आंदोलन का रास्ता अपनाया जाएगा।

जब अपने ही बन गए जान के दुश्मनः पत्नी और बेटे ने पति को उतार दिया मौत के घाट

पटवारियों ने कलेक्टर को सौंपकर अपनी समस्याओं से अवगत कराया है। ज्ञापन में कहा गया है कि जमीन पर आ रही कठिनाइयों को उच्च अधिकारी समझे। दबाव में पटवारी पर कार्रवाई करने से प्रशासन को बचना चाहिए। प्रशासन के हर योजना और आदेश को निभाने के लिए पटवारी तैयार है, लेकिन पहले जमीन में आ रही कठिनाइयों को समझना होगा। कुछ भी गड़बड़ी होने पर सीधे पटवारियों के खिलाफ कार्रवाई कर दी जाती है। जानकारी यागेंद्र पिपरी, जिला अध्यक्ष पटवारी संघ ने दी। ज्ञापन सौंपने के दौरान सैकड़ों पटवारी मौजूद थे इनमें महिला पटवारी भी शामिल थी।

कांग्रेस प्रदेश कार्यकारणी के लिए अभी इंतजारः प्रदेश प्रभारी भवर जितेंद्र सिंह बोले- जमीनी कार्यकर्ताओं को मिलेगी जगह

MP की सियासतः छिंदवाड़ा कांग्रेस पर कमलनाथ का ‘राज’, जीतू पटवारी की NO ENTRY, छिंदवाड़ा और पांढुर्ना जिला कांग्रेस की सभी कार्यकारिणी भंग

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m