नगीना. आजाद पार्टी के अध्यक्ष और नगीना से लोकसभा सांसद चंद्रशेखर आजाद ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है. पत्र के जरिए चंद्रशेखर आजाद ने 8वें वेतन आयोग के गठन की प्रक्रिया शीघ्र शुरू करने के लिए आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की है.

पीएम मोदी को लिखे पत्र में चंद्रशेखर आजाद ने कहा, “मैं आपका ध्यान 8वें वेतन आयोग के गठन के संबंध में आकृष्ट करते हुए सादर अवगत कराना चाहता हूं कि देश के विकास में एवं सरकार की योजनाओं को धरातल पर आम जनमानस तक पहुंचने में केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार के कर्मचारियों एवं अधिकारियों का महत्वपूर्ण योगदान होता है. सरकारी कर्मचारियों का वेतनमान, भत्ते एवं अन्य सेवा शर्तें समय-समय पर समीक्षा एवं अद्यतन किए जाने की आवश्यकता होती है. ताकि वे महंगाई और जीवनयापन की बढ़ती लागत का सामना कर सकें. 7 वें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू हुए काफी वक्त हो चुका है और इस दौरान जीवनयापन की लागत में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है.”

आगे चंद्रशेखर ने कहा, “अस्तु माननीय प्रधानमंत्री महोदय से अनुरोध है कि 8वें वेतन आयोग के गठन की प्रक्रिया शीघ्र शुरु करने हेतु आवश्यक कार्रवाई करने की कृपा करें, मुझे विश्वास है कि आप इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर अवश्य विचार करेंगे.”

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक