आशुतोष तिवारी, रीवा। देश में जहां डॉक्टरों की सुरक्षा की बाते हो रही, वहीं मरीज और उनके परिजन भी इससे अछूते नहीं है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के रीवा के गांधी मेमोरियल अस्पताल से सामने आया है। जहां गायनी वार्ड के बाथरूम में मरीज की बहन के साथ छेड़छाड़ की गई है। वहीं शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

शादी का झांसा देकर 2005 से करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई… अबॉर्शन हुआ… अपने बयान से मुकरी, लेकिन कोर्ट ने दोषी को सुनाई ऐसी सजा

मिली जानकारी के अनुसार रीवा के अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधी मेमोरियल अस्पताल के गायनी विभाग में एक महिला मरीज की बहन के साथ बाथरूम में दो युवकों द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। जब डरी हुई युवती ने गायनी वार्ड के सुरक्षाकर्मी से इसकी शिकायत की तो उन्होंने भी इसपर ध्यान नहीं दिया। वहीं छेड़खानी करने वाले युवकों ने युवती और उसके भाई को भी शिकायत ना करने के लिए धमकाया और वहां से फरार हो गए।

शौच करने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म: अपहरण कर 3 लोगों ने घिनौनी वारदात को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

जब पुलिस और अस्पताल प्रबंधन को मीडिया के द्वारा मामले की जानकारी दी गई। तब  मामले की जांच शुरू कर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनो आरोपियों की तलाश कर रही है। अस्पताल प्रबंधन के अधीक्षक भी मामले में लिपा पोती करते नजर आ रहे है और अपनी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की बात कह रहे है। लेकिन सवाल तो ये है की इतनी सुरक्षा होने के बावजूद अस्पताल में इस तरीके के असमाजिक तत्वों का जमावड़ा केसे लग जाता है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m