अजय अरविंद नामदेव, शहडोल। शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब चोरी की घटना सामने आई है, जिसमें एक चोर ने एक होलसेलर की दुकान को निशाना बनाया। चोर ने दुकान में रखी टॉफियां खाईं, सिगरेट पी, राजश्री गुटखा उठाया और गल्ले में रखे चिल्लर लेकर फरार हो गया। शिकायत के बाद पुलिस अब इस चोर की तलाश कर रही है।

बुढार थाना क्षेत्र के कॉलेज कॉलोनी, श्रीराम सिटी निवासी अजय लालवानी की हरे माधव कॉलोनी में स्थित होलसेल किराना मर्चेंट दुकान में अज्ञात चोरों ने धावा बोला। दुकान में हजारों रुपए की सामग्री होने के बावजूद चोरों ने सिर्फ टॉफी, सिगरेट, राजश्री गुटखा और गल्ले में रखे चिल्लर को ही चुराया। उन्होंने दुकान में रखी महंगी टॉफियां खाईं और उनके रैपर वहीं छोड़ दिए।

चोरी की इस घटना में चोरों की ईमानदारी भी देखने को मिली, क्योंकि उन्होंने दुकान में रखी अन्य महंगी वस्तुओं को हाथ तक नहीं लगाया। केवल जरूरत की चीजें लेकर वे रफूचक्कर हो गए। इस घटना से ऐसा प्रतीत होता है कि चोर को टॉफी बहुत पसंद थी। हैरानी की बात यह है कि दुकान का ताला टूटा नहीं था, फिर भी चोर अंदर घुस गए, जो पुलिस के लिए भी एक पहेली बन गया है।

इस पूरे मामले की जानकारी दुकानदार ने पुलिस को दी, जिसने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि यह शातिर चोर कौन है और कहां से आया है, जिसने सिर्फ टॉफी, सिगरेट और गुटखा ही चुराए।

थाना प्रभारी संजय जैसवाल ने बताया कि चोरों ने केवल टॉफी, सिगरेट और राजश्री की चोरी की है। मामले की शिकायत के बाद फिंगरप्रिंट टीम को बुलाया गया और उन्होंने फिंगरप्रिंट के सैंपल लिए हैं। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m