सुधीर दंतोड़िया, भोपाल। छतरपुर मामले में की गई कार्रवाई को लेकर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने मुख्यमंत्री मोहन यादव का आभार व्यक्त किया है। विधायक ने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से ज्ञापन दें, नियम अनुसार विचार किया जाएगा।

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि बाबा साहब अंबेडकर के संविधान का पालन होगा। लेकिन अगर उत्पाद मचाया, गुंडागर्दी की तो बक्शा नहीं जाएगा। ध्यान रखिए भारतीय जनता पार्टी संविधान के अनुसार काम करती है। आग लगाने का मौका किसी को नहीं देगी, घर जलाने का मौका किसी को नहीं देगी। आवेदन दें, प्रशासनिक कार्रवाई होगी। थाने पर पथराव करना, किसी आतंकवादी घटना से काम नहीं है।

इसे भी पढ़ें: छतरपुर में थाने पर पथराव का मामला: मुख्य आरोपी के आलीशान बंगले पर चला बुलडोजर, भाई कांग्रेस पार्षद का घर भी ध्वस्त, कार्ड बांटकर एकजुट हुए थे लोग

दरअसल, महाराष्ट्र में रामगिरी महाराज द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर मुस्लिम समाज में भारी आक्रोशित हो गया था। बुधवार को छतरपुर में एफआईआर की मांग को लेकर मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोगों ने कोतवाली थाने का घेराव कर पथराव कर दिया था। जिसमें टीआई अरविंद कुजूर के सिर और हाथ में चोट लगी थी, जबकि सिपाही भूपेंद्र कुमार प्रजापति के सिर और एसएएफ के जवान राजेंद्र चढ़ार के भी सिर में चोट लगी थी।

इसे भी पढ़ें: विशेष समुदाय के लोगों ने घेरा थाना: जमकर बरसाए पत्थर, टीआई समेत 3 पुलिसकर्मी घायल, ये है पूरा मामला

इस मामले में आज गुरुवार को सीएम डॉ मोहन यादव के निर्देश के बाद थाने में उपद्रव करने वालों पर बड़ी कार्रवाई की गई है। पथराव करने वालों के मकान को ध्वस्त कर दिया गया है। बुलडोजर से आरोपियों के मकान गिरा दिए गए है। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स और प्रशासन की टीम मौजूद रहीं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m