बरेली. यूपी का पुलिसिया सिस्टम आए दिन अपने किसी न किसी कारनामों के लेकर चर्चा में बनी रहती है. एक बार फिर खाकी अपने कारनामे को लेकर सुर्खियों में है. जहां एक थाना के प्रभारी निरीक्षक ने 3 स्मैक तस्करों को छोड़ने के बदले में मोटी डील कर ली थी. अब थाना प्रभारी निरीक्षक फरार है. जिसके खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें- ‘मैं ऐसी नीति के’… योगी सरकार के फैसले के खिलाफ जयंत चौधरी का विरोधी सुर, आखिर क्यों कह दी इतनी बड़ी बात…

बता दें कि फरीदपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक के कमरे से 9 लाख से अधिक नगद बरामद किया गया है. प्रभारी निरीक्षक पर 3 स्मैक तस्करों को छोड़ने के बदले 7 लाख की रिश्वत लेने का आरोप है. जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी और क्षेत्राधिकार फरीदपुर ने टीम बनाकर थाने के कमरे में छापा मारा था. कमरे की तलाशी के दौरान थाना प्रभारी रामसेवक मौके से फरार हो गए.

अधिकारियों ने बताया कि फरीदपुर पुलिस ने स्मैक तस्कर नवदिया निवासी आलम, मोहम्मद इस्लाम, नियाज अहमद को पकड़ा था. इन सभी को छोड़ने के लिए इंस्पेक्टर फरीदपुर रामसेवक ने 9 लाख रुपये लिए. यह पैसा थाने के आवास के बेडरूम में लिया गया. जानकारी एसएसपी अनुराग आर्य और एसपी दक्षिण को मिली. जैसे ही मानुष पारीक थाने में पहुंचे तभी इंस्पेक्टर दीवार फांदकर भाग निकला. इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए एसपी के गनर भी दौड़े, लेकिन इंसपेक्टर भाग निकले. इंसपेक्टर को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक