इंद्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में लापता केंद्रीय विद्यालय के छात्र का शव चार दिन बाद मिला है। छात्र की लाश ग्राम होरियापीपर में एक गढ्ढे में क्षत-विक्षत हालत में मिली है। बॉडी पर कीड़े लग गए थे। शव के पास मिले मोबाइल और और स्कूल बैग से मृतक की पहचान लापता हर्ष मीना के रूप में हुई है। शव की हालत देख पुलिस भी हैरान रह गई। 

नदी में लापता SDRF के जवानों का शव बरामद: भिंड में रेस्क्यू के दौरान पलटी थी नाव, ग्रामीण को बचाने के दौरान हुआ था हादसा

परिजन और समाज के आक्रोश को देखते हुए जिला अस्पताल के पोस्टमॉर्टम रूम के बाहर भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा है। परिवार ने शव लेने से पहले आरोपियों पर केस दर्ज करने की मांग की है। परिजन और लोग सड़क पर बैठ गए हैं। जिला अस्पताल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।  

प्रेमी के साथ रहना चाहती थी शादीशुदा प्रेमिका, पति को छोड़कर राजस्थान से आई एमपी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दोनों ने लगा ली फांसी

बता दें कि केंद्रीय विद्यालय में कक्षा 12वीं का छात्र हर्ष मीणा 18 अगस्त से लापता था। उसकी आखिरी लोकेशन इटारसी के गांधीनगर की मिली थी। छात्र के लापता होने की गुमशुदगी देहात थाने में दर्ज है। छात्र की जिस जगह स्कूटी मिली थी, उससे कुछ ही दूरी पर गुरुवार को खेत के गड्‌ढे में लाश बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m