आकाश श्रीवास्तव, नीमच। मध्य प्रदेश के नीमच जिले में ट्रैक्टर का पंचर बनाने की बात को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। इस खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने पुलिस चौकी का घेराव कर आरोपी के घर पर बुलडोजर चलवाने की मांग की। इधर, बिगड़ते माहौल को देखते हुए मौके पर पुलिस के आला अधिकारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंची। हालांकि, इस मामले में पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह घटना जिले के डीकेन कस्बे की है। जहां गुरुवार को ट्रैक्टर का पंचर बनाने की बात को लेकर दो युवकों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। थोड़ी ही देर में यह कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। इस दौरान एक युवक मौत हो गई। जब इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को लगी तो वे मौके पर पहुंचे। इसके बाद परिजनों के साथ वर्ग विशेष के लोगों ने डीकेन पुलिस चौकी का घेराव कर दिया। इसे दौरान वे आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने और कड़ी कार्रवाई की मांग पर अड़ रहे।

इसे भी पढ़ें: चार दिन से लापता छात्र का शव मिलने से सनसनी: गड्‌ढे में इस हाल में मिली बॉडी, पुलिस भी रह गई सन्न   

मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी, एसडीएम, एसडीओपी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। इस मामले में पुलिस-प्रशासन ने परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर परिजन मानें। इधर, एडिशनल एसपी ने घटनास्थल का जायजा लेने भी पहुंचे। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए रतनगढ़ शासकीय अस्पताल भिजवा दिया है। फिलहाल, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

इसे भी पढ़ें: शेयर मार्केट में इंवेस्टमेंट के नाम पर लाखों की ठगी: 3 आरोपी चढ़े साइबर पुलिस के हत्थे, ऐसे लोगों को बनाते थे अपना शिकार

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m