राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भिंड जिले के अंतर्गत कुंवारी नदी में ग्रामीणों एवं एक गाय को बचाने के प्रयास में एक ग्रामीण नागरिक और एसडीईआरएफ के दो जवानों की असामयिक मृत्यु पर दु:ख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बाबा महाकाल से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने और शोकाकुल परिजन को यह असीम दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने भिंड जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों की सहायता के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़े: नदी में लापता SDRF के जवानों का शव बरामद: भिंड में रेस्क्यू के दौरान पलटी थी नाव, ग्रामीण को बचाने के दौरान हुआ था हादसा

सहायता राशि स्वीकृत

मुख्यमंत्री डॉ यादव के निर्देश पर दिवंगत जवान प्रवीण कुशवाहा और हरदास चौहान के परिवार को 25-25 लाख रुपए की सहायता राशि एवं घटना में दिवंगत ग्रामीण नागरिक  विजय कुशवाह के परिवार को 5 लाख रुपए की राशि मंजूर की गई है।

इसे भी पढ़े: Viral Video: रेत भरते समय नदी में आई बाढ़, पानी में तिनके की तरह बह गया लोड ट्रैक्टर-ट्रॉली

बता दें कि बुधवार को कुंवारी नदी में ग्रामीणों के फंसे होने की सूचना मिलने पर एसडीईआरएफ के जवान मौके पर पहुंचे थे। रेस्क्यू के दौरान दुर्भाग्यवश नाव पलटने से एसडीईआरएफ और होमगार्ड का एक-एक जवान और एक ग्रामीण की तेज बहाव में बह जाने से मृत्यु हो गई।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m