‘UR Cristiano’: दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉलर्स में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो यूट्यूब पर आते ही तहलका मचा दिया. ‘UR Cristiano’ यूट्यूब चैनल सबसे तेज़ 20 मिलियन सब्सक्राइबर तक पहुँचने वाला पहला चैनल बन गया है. रोनाल्डो ने चैनल लॉन्च करने के 24 घंटे से भी कम समय में यह बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. यूट्यूब पर सबसे तेज़ 20 मिलियन सब्सक्राइबर तक पहुँचने का पिछला रिकॉर्ड मिस्टर बीस्ट के नाम था, जिन्होंने दो साल से ज़्यादा समय में यह उपलब्धि हासिल की थी. लेकिन अब रोनाल्ड ने इसे तोड़ दिया है.

बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के यूट्यूब चैनल ने मात्र 12 घंटे में डायमंड प्ले बटन हासिल कर लिया, जो कि 1 करोड़ सब्सक्राइबर के लिए दिया जाता है। इससे पहले, उन्होंने सिल्वर प्ले बटन 22 मिनट में और गोल्डन प्ले बटन 90 मिनट में प्राप्त किया था। यूट्यूब के ये अवॉर्ड्स क्रमशः 1 लाख सब्सक्राइबर के लिए सिल्वर, 10 लाख सब्सक्राइबर के लिए गोल्डन, और 1 करोड़ सब्सक्राइबर के लिए डायमंड होते हैं। रोनाल्डो ने इन उपलब्धियों की खुशी अपने परिवार, खासकर अपनी बेटियों के साथ मनाई। एक वीडियो में, रोनाल्डो अपनी बेटियों को यूट्यूब के प्ले बटन दिखाते हुए नजर आ रहे हैं, और उनकी खुशी देखते ही बनती है।

अब तक 24.3 मिलियन लोगों ने किया सब्सक्राइब

रोनाल्डो के चैनल पर अब तक 19 वीडियो पोस्ट हो चुके हैं, और खबर लिखे जाने तक उनके 24.3 मिलियन सब्सक्राइबर पूरे हो गए है। रोनाल्डो की इस सफलता ने यूट्यूब की दुनिया में एक नया मानक स्थापित किया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक