हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के महू से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां चोरल गांव में एक फॉर्म हॉउस की छत गिर गई जिससे यहां काम कर रहे मजदूर इसके नीचे दब गए। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और सभी को मलबे से निकालने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि करीब 6 से 7 मजदूर दबे हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: MP Rajya Sabha by-election: BJP नेता का नामांकन निरस्त, अब इन दोनों के बीच होगा मुकाबला

दरअसल इंदौर के पास चोरल में आज एक फार्म हाउस में बन रहे शेड की छत गिर गई। इस दौरा निर्माणाधीन स्ट्रक्चर के नीचे काम कर रहे 6 से 7 मजदूर इसके नीचे दब गए। बताया जा रहा है कि मजदूरों ने लोहे के एंगल पर छत डाली थी। इस दौरान भार नहीं सह पाने के कारण छत भरभराकर गिर गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस की टीम  मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया।

यह भी पढ़ें: OBC नेता मानसिंह की गुमशुदगी का मामला: SIT प्रमुख बने IPS अभय सिंह, सीहोर एसपी समेत इन्हें बनाया गया सदस्य, बड़े राजनेताओं पर लगे हैं गायब करने के आरोप

बताया जा रहा है कि अनाया भारत डेम्बला के नाम पर यह जमीन है जिसमें अवैध रुप से फार्म हाउस का निर्माण कराया जा रहा था। पंचायत, तहसीलदार, एसडीएम कार्यालय से निर्माण के लिए कोई एनओसी नहीं है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m