रवि रायकवार, दतिया। मध्य प्रदेश में सड़क हादसे के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच दतिया जिले में देर रात हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कुल 5 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

छतरपुर बुलडोजर घटना को लेकर कांग्रेस विधायक ने खोला मोर्चाः PCC चीफ जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार की चुप्पी पर उठाए सवाल

पहली दुर्घटना दुरसड़ा थाना क्षेत्र के दरियापुर ग्राम के पास हुई, जहां एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पांढुर्णा बस हादसे पर CM मोहन ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान

दूसरी दुर्घटना दतिया-झांसी हाईवे पर घटी, जहां तेज गति से जा रही एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में बाइक पर सवार एक महिला और पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना गोरघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई है।

दुर्घटनाओं की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने दोनों घटनाओं के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m