आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के इमलिया चौकी मऊ बॉर्डर के पास शुक्रवार को गोली लगने से एक अधेड़ की मौत हो गई. शौच के लिए निकले लोगों ने शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शव के ऊपर से सुसाइड नोट और पिस्टल बरामद किया है. प्रथम दृष्ट्या पुलिस इसे सुसाइड मान रही है. लेकिन मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर कैथौली गांव के रहने वाले जयप्रकाश श्रीवास्तव शुक्रवार की सुबह घर से टहलने के लिए निकले थे. इस दौरान जब इमलिया चौकी क्षेत्र के मऊ बॉर्डर के पास कुछ लोग शौच के लिए झाड़ियों की तरफ गए तो जयप्रकाश का शव देख शोर मचाने लगे. सूचना पाकर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. टीम जांच-पड़ताल कर वापस लौट गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही सीओ सगड़ी शुभम तोदी और एडिशनल एसपी चिराग जैन भी मौके पर पहुंचे.

इसे भी पढ़ें : ACCIDENT BREAKING : नदी में गिरी काठमांडू जा रही यूपी की बस, 14 की मौत

एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक की पहचान जयप्रकाश श्रीवास्तव के रूप में हुई है. जो कि शहर कोतवाली क्षेत्र के पठकौली गांव में रहता था. जयप्रकाश मीटर रीडर का काम करता था.