लखनऊ. राजधानी से एक चौकाने वाले मामला सामने आया है. जहां जोमेटो के एक फूड डिलवरी बॉय के साथ जमकर मारपीट की गई है. डिलवरी बॉय विशेष समुदाय का है, इसी वजह से उसके साथ मारपीट की गई. वहीं पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- सुसाइड या मर्डर ? झाड़ियों के पीछे मिला अधेड़ का शव, इस ओर इशारा कर रहे मौके से मिले पिस्टल और लेटर

बता दें कि पूरा मामला गोमतीनगर थाना क्षेत्र का है. जहां मोहम्मद असलम नाम का फूड डिलवरी बॉय आर्डर लेकर एक मकान में पहुंचा था. जहां 4 लोग मौजूद थे. उस दौरान उन लोगों ने पहले उससे नाम पूछा, जैसे ही उसने अपना नाम मोहम्मद असलम बताया उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. उसके बाद आरोपियों ने उसे बंधक बनाकर रख लिया.

इतना ही नहीं आरोपियों ने फूड डिलवरी बॉय को सिगरेट से कई जगह पर दागा और उसके मुंह में शराब भी फेंकी. आरोपियों का जब मन नहीं भरा तो उठक बैठक भी करवाई. साथ ही एक सादे कागज पर देरी से फूड डिलीवरी करने और पैसे अधिक लेने के संबंध में माफीनामा लिखवाया और फिर लात मारकर उसे कमरे से निकाल दिया. इसके बाद पीड़ित सीधा थाने पहुंचा और मामले की शिकायत पुलिस से की. इसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. वहीं बाकी तीन आरोपियों के ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है.