अजायरविंद नामदेव, शहडोल। शहडोल जिले के सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शहडोल के कलेक्टर डॉ. केदार सिंह और आंगनबाड़ी के एक नन्हे बच्चे के बीच की बातचीत को कैद किया गया है। इस वीडियो में बच्चे की मासूमियत और उसके तोतले अंदाज में महीनों के नाम गिनाने की कला ने सभी को प्रभावित किया है।

दरअसल, आज कलेक्टर डॉ. केदार सिंह ने तहसील सोहागपुर के ग्राम कोटमा स्थित आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान, कलेक्टर ने वहां मौजूद बच्चों से महीनों के नाम और अन्य जानकारियां लीं। इसी बीच, आंगनबाड़ी केंद्र कोटमा के एक छोटे बच्चे ने अपनी तोतली जुबान में महीनों के नाम सुनाए, जिससे न केवल कलेक्टर प्रभावित हुए बल्कि वहां मौजूद सभी लोग उसकी तारीफ करने लगे।

खंडवा में पांच बदमाश थाने की जाली तोड़कर फरार: मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पूछताछ के लिए लाई थी पुलिस, ऐसे दिया चकमा   

कलेक्टर और उस बच्चे के बीच हुई इस प्यारी बातचीत का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग बच्चे की मासूमियत और उसकी शिक्षा की सराहना कर रहे हैं।

नशीली दवा देने से मना किया तो मेडिकल संचालक को पीटा, दुकान में की तोड़फोड़, घटना CCTV में कैद 

कलेक्टर डॉ. केदार सिंह ने भी बच्चे की इस कोशिश की सराहना की और आंगनबाड़ी केंद्र में दी जा रही शिक्षा को बेहतर बताया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद, लोग आंगनबाड़ी केंद्रों में बच्चों को दी जा रही शिक्षा की गुणवत्ता पर भी सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m