अमरवाड़ा, भिंड, पन्ना। मध्य प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर आज तीन बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई। जिनमें 40 से अधिक लोग घायल हो गए और दो की मौत हो गई। अमरवाड़ा के सिंगोड़ी चौकी, भिंड के एंण्डोरी थाना क्षेत्र और पन्ना जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग-39 पर तेज रफ्तार के कारण ये दुर्घटनाएं हुईं। पुलिस ने घटनास्थलों पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

अमरवाड़ा सिंगोड़ी चौकी में सड़क हादसा


सुजान सिंह, अमरवाड़ा। सिंगोड़ी चौकी अंतर्गत डैम के पास झरना घूमने गए सिगड़ी के चार व्यक्ति लौटते समय एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए। भैया जी ढाबा के सामने उनकी कार अनियंत्रित होकर झाड़ियों से टकरा गई। कार में चार लोग सवार थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चारों घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया। इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, तीन अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

भिंड के एंण्डोरी थाना क्षेत्र में बाइक दुर्घटना


धर्मेंद्र ओझा,भिंड। भिंड एंण्डोरी थाना क्षेत्र के रायतपुरा रेलवे स्टेशन के पास एक दर्दनाक दुर्घटना हुई, जिसमें बकनासे का पुरा निवासी नरेन्द्र तोमर गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार, नरेंद्र अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से गोहद जा रहा था, तभी अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वे गिर पड़े। हादसे में नरेन्द्र के पैर में गंभीर चोटें आईं और वह लहूलुहान हो गया। राहगीरों ने तुरंत 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। मालनपुर थाना 108 एम्बुलेंस के पायलट मुरारी लाल गोस्वामी और ईएमटी राकेश पाठक ने मौके पर पहुंचकर नरेन्द्र को ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है।

पन्ना में बस और बाइक की टक्कर में बड़ा हादसा


इदरीश मोहम्मद, पन्ना। आज सुबह नेशनल हाइवे-39 पर पन्ना-सतना मार्ग के राजापुर मोड़ के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार यात्री बस ने पहले दो बाइक सवारों को रौंदा, जिससे बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पलट गई। घटना के बाद बस चालक मौके से भाग गया। इस हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। बस में सवार करीब 40 यात्री घायल हुए, जिनमें 6 की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायलों में बच्चे, महिलाएं और बुजुर्ग शामिल हैं। घटना के तुरंत बाद, पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवेंद्रनगर में भर्ती कराया गया। गंभीर रूप से घायल कुछ यात्रियों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m