झांसी. चलती कार में 17 साल की लड़की से गैंगरेप का मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस की जांच में पूरा मामला झूठा निकला है. लड़की अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के चक्कर में घर से भागी थी. जिसके बाद उसका बॉयफ्रेंड नहीं आया तो वह अपने बुआ के घर पहुंची. फिर बुआ ने भतीजी के साथ मिलकर पड़ोसियों को फंसाने और मोटी रकम वसूलने के लिए गैंगरेप की झूठी स्क्रिप्ट लिख डाली. हालांकि, पुलिस ने जांच के बाद लड़की, बुआ और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- LOVE, लफड़ा और खूनी अंतः मौसा और भतीजी का 2 साल से चल रहा था अफेयर, सुनसान जगह पर दोनों की मुलाकात, और फिर…

बता दें कि बीते दिनों लती कार में 17 साल की लड़की से गैंगरेप की शिकायत सामने आई थी. जिसके बाद झांसी पुलिस मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने जांच के दौरान 50-60 सीसीटीवी फुटेज खंगाला. लेकिन फुटेज में पुलिस को कोई कार नहीं दिखी. जांच को दौरान पुलिस ने देखा कि लड़की ही सुबह 7 बजे अकेले गांव के बाहर स्थित पेट्रोल पम्प से ऑटो में बैठकर गई थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले से जुड़े लड़की, बुआ और उसके बेटे को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें- अरे भई! ऐसा भी होता है क्या…’दीवार का कारपेट एरिया बेचा है, छत और चारों दीवारें नहीं’, शख्स ने कोर्ट में दायर की याचिका…

कैसे गढ़ी थी कहानी

पूरी घटना झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र की है. जहां 17 साल की एक लड़की 21 अगस्त को बुआ समेत पूरे परिवार के साथ थाने पहुंचकर शिकायत की थी कि 20 अगस्त की सुबह रोज की तरह ज़ब वह शौच के लिए गई थी, तभी गांव के तीन युवक उसे कार में उठाकर ले गए और दो युवकों ने उससे रेप किया. इसके बाद उसे एक मंदिर के पास छोड़कर भाग गए.