रायपुर. NRAI के छत्तीसगढ़ प्रदेश राइफल एसोसिएशन की 23 वी राज्य शूटिंग प्रतियोगिता में बिलासपुर पुलिस के यातायात के आरक्षक यासीन हुसैन एवं उनकी पत्नी लक्ष्मी ने गोल्ड मेडल जीत कर बिलासपुर पुलिस विभाग का नाम रोशन किया है. रायपुर माना 4th बटालियन शूटिंग रेंज में 13 से 23 अगस्त तक हुए स्पर्धा में यातायात के आरक्षक यासीन हुसैन ने 50 मीटर .22 राइफल पीप साइड प्रोन पोजीशन में सर्विसेस से खेल कर इंडिविजुअल गोल्ड मेडल जीत कर छत्तीसगढ़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया है.

वहीं उनकी धर्मपत्नी ने .22 स्पोर्ट्स पिस्टल में इंडिविजुअल गोल्ड मेडल एवं 50 मीटर .22  राइफल पीप साइड प्रोन पोजीशन में कांस्य पदक इंडिविजुअल हासिल कर, अपने विभाग एवं पूरे जिले को गौरवान्वित किया है. यासीन हुसैन बिलासपुर पुलिस में यातायात में आरक्षक है वहीं उनकी धर्मपत्नी लक्ष्मी यासीन हुसैन महिला थाने में महिला आरक्षक के पद पर पदस्थ है.

यासीन और उनकी पत्नी ने बताया कि वे लंबे समय से इस प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे थे. इसके लिए विभागीय अधिकारियों ने उनकी प्रैक्टिस के लिए काफी मदद की है. वे ड्यूटी के साथ ही अपने खेल को भी पूरा समय देते रहे हैं.

उन्होंने कहा कि यह उनके विभाग के अधिकारियों का सपोर्ट और माता-पिता के सहयोग आशीर्वाद के कारण यह संभव हुआ है. आगे भी प्रयास जारी है, आने वाले समय में नेशनल प्रतियोगिता में शामिल होकर अच्छा स्थान पाने का प्रयास जारी रहेगा.