शशांक द्विवेदी, खजुराहो। मध्य प्रदेश केखजुराहो के बजरंगगढ़ में रहने वाली 13 साल की नाबालिग गुरुवार शाम से अपने घर से लापता है। मजदूरी करने वाले मां-पिता जब शाम घर लौटे तो नाबालिग घर में मौजूद नहीं थी। वहीं घर में छोटी बहन मौजूद थी, हालांकि लापता बच्ची की गुमशुदगी रिपोर्ट खजुराहो थाने में दर्ज की गई है। 

मां ने लगाए पड़ोसी पर आरोप

लापता बच्ची की 30 वर्षीय मां गौरी रैकवार की माने तो नाबालिग के घर पर न मिलने पर पड़ोसी का दरवाजा खटखटाया। लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। वहीं 9 बजे रात तक बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजन खजुराहो थाने नाबालिग की गुमशुदगी लिखाने के लिए पहुंचे। वहीं देर रात 2 बजे FIR दर्ज की गई। बच्ची की मां ने पड़ोस में रहने वाली युवती पर अपनी बेटी को घर के अंदर बंद करने का आरोप लगाते हुए इससे पहले भी कई बार उनकी बेटी को कमरे में बंद किये जाने और मारपीट करने का भी आरोप लगाया है।

पहले भी दो बार थाने में दर्ज की जा चुकी FIR 

गौरी ने अपने पडोसी के द्वारा उनकी बेटी को पहले भी कमरे में बंद करने और मारपीट के खिलाफ शिकायत की थी। लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। आज  घर से नाबालिग के लापता होने के बाद तीसरी बार खजुराहो थाने में FIR दर्ज की गई है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर नाबालिग की तलाश में जुट गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m