Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में भारी बारिश का प्रकोप जारी है. पहाड़ से लेकर मैदान तक कई जगह भारी बारिश आफत बनी हुई है. हालांकि, कुछ जिलों में बारिश का सिलसिला धीमा पड़ गया है. मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है.

आज उत्तराखंड में मौसम काफी बदलने वाला है. मौसम विभाग ने बताया है कि प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है. इसके अलावा, कुछ इलाकों में गरज के साथ बौछारें भी पड़ सकती हैं.

मौसम विभाग ने कई जिलों में आज बारिश का अलर्ट जारी किया है. देहरादून में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है. कुछ इलाकों में बौछारें भी पड़ सकती हैं. नैनीताल में भी बारिश की संभावना है. बारिश के साथ-साथ गरज के साथ बौछारें भी हो सकती हैं.

पौड़ी गढ़वाल में भी हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान है. मौसम में यह बदलाव दिनभर रह सकता है. उत्तरकाशी में भी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. कुछ स्थानों पर भारी बारिश की भी संभावना है.

IMD की मानें तो रुद्रप्रयाग और चमोली में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ भारी वर्षा से हो सकती है, इसे लेकर यलो अलर्ट जारी किया गया है.

Uttarakhand Weather: मौसम विभाग के अनुसार, आगामी दिनों में भी मौसम के इसी तरह के बदलाव बने रह सकते हैं. लोगों को सलाह दी जाती है कि वे मौसम की ताजा जानकारी के लिए नियमित अपडेट लेते रहें.