कुमार इंदर, जबलपुर। रिश्वतखोरी के मामले में गिरफ्तार सीबीआई के डीएसपी को आज CBI की विशेष कोर्ट में पेश किया जाएगा। पूछताछ के लिए उनकी सीबीआई उनकी और कुछ दिनों की रिमांड मांग सकती है। आशंका है कि इस दौरान और कई खुलासे हो सकते हैं। बीते दिनों पहले उन्हें CBI ने विजय नगर स्थित एसबीआई चौक से साढ़े चार लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

MP में देर रात CBI का छापा: इस मामले में टीम ने दी दबिश, मचा हड़कंप

दरअसल, बीते दिनों सिंगरौली एनसीएल के मुख्य सुरक्षा अधिकारी बसंत कुमार सिंह, सीएमडी के प्रबंध सचिव सूबेदार ओझा व ठेकेदार रवि सिंह के आवास और कार्यालय पर छापेमारी हुई थी। अधिकारियों के यहां से करोड़ों रुपए मिले थे। एनसीएल (NCL) में छापेमारी के दौरान सीबीआई (CBI) जबलपुर में डीएसपी के पद पर पदस्थ जाय जोसेफ डामले को भी गिरफ्तार किया गया था। इन पर पहले भी कार्यवाही के दौरान घूस लेने के आरोप लगे थे। CBI ने विजय नगर स्थित एसबीआई चौक से साढ़े चार लाख रुपये रिश्वत लेते हुए उन्हें पकड़ा था।

भोपाल AIIMS में होगा पंचकर्म का इलाज: सिर्फ 500 में होगा उपचार, जानिए कितने दिन तक मरीजों को मिलेगी सुविधा

यह है पूरा मामला 

550 करोड़ के घोटाले की शिकायत सीबीआई दिल्ली को मिली थी। जिसके बाद सीबीआई की टीम ने जबलपुर से लेकर सिंगरौली पहुंचकर घोटाले में जुड़े लोगों के यहां छापामार कार्यवाही की थी। बताया गया था कि दो पूर्व एनसीएल सीएमडी पीके सिन्हा व भोला सिंह सहित सीजेएम जयंत परियोजना मुरली से भी सीबीआई सवाल जवाब के लिए तलब कर सकती है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m