लखनऊ. भाजपा प्रवक्ता और विधायक राजेश चौधरी ने एक न्यूज चैनल के डिबेट शो में कहा कि मायावती को पहली मुख्यमंत्री हमने बनाया, लेकिन वो हमारी भूल थी. वो यूपी के इतिहास की सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री रही हैं. इस बयान पर मायावती ने सख्त नाराजगी जताई है और भाजपा से एक्शन की मांग की है.

मायावती ने भाजपा से मांग की है कि वो अपने विधायक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करें अन्यथा आगामी चुनाव और उप चुनाव में इसका जवाब देंगे. मायावती ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि सपा मुखिया ने मथुरा जिले के एक भाजपा विधायक को उनके गलत आरोपों का जवाब देकर बी.एस.पी. प्रमुख के ईमानदार होने के बारे में सच्चाई को माना है, उसके लिए पार्टी आभारी है.

इसे भी पढ़ें – स्वार्थ और मजबूरी में आरक्षण का समर्थन ! मायावती का पार्टियों पर तंज, कहा- इनके बयानों से स्पष्ट नहीं कि ये पक्ष में हैं या विरोध में, ऐसी भ्रम की स्थिति क्यों?

बसपा प्रमुख ने लिखा कि पार्टी को भाजपा के इस विधायक के बारे में ऐसा लगता है कि उसकी अब भाजपा में कोई पूछ नहीं रही है. इसलिए वह बसपा प्रमुख के बारे में अनाप-शनाप बयानबाजी करके सुर्खियों में आना चाहता है, जो अति-दुर्भाग्यपूर्ण. जबकि भाजपा को चाहिए कि वह उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई करें और यदि वह दिमाग़ी तौर पर बीमार है तो उसका इलाज भी जरूर कराए, वरना इसके पीछे बीजेपी का कोई षडयन्त्र ही नजर आता है, यह कहना भी गलत नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें – हम कमजोर हैं तो आप भी मजबूत नहीं हैं..! हरियाणा के रण में सपा-कांग्रेस में घमासान, ‘हाथ’ को जमीन दिखा रही ‘साइकिल’

मायावती ने लिखा कि यदि भाजपा अपने विधायक के विरुद्ध कोई भी सख़्त कार्रवाई नहीं करती है तो फिर इसका जवाब पार्टी के लोग अगले विधानसभा चुनाव में उसकी ज़मानत जब्त करा कर तथा वर्तमान में होने वाले 10 उपचुनावों में भी इस पार्टी को जरूर देंगे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक