मो. आलम, महाराजगंज. नौतनवा तहसील में कार्यरत एक राजस्व लेखपाल को भ्रष्टाचार निवारण संगठन गोरखपुर की टीम ने मिष्टान्न की दुकान में भूमि पैमाइस करने के एवज में 10 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ पकड़कर गिरफ्तार कर लिया. एंटी करप्शन टीम इस कार्यवाई से पूरे तहसील परिसर में हड़कंप मच गया.

नौतनवा थाना क्षेत्र के गांव रतनपुर निवासी आशीष गिरी ने भ्रष्टाचार निवारण संगठन गोरखपुर को एक शिकायत किया था कि हल्का लेखपाल अनिल कुमार भूमि पैमाइस करने के नाम पर 10 हजार रुपए की घूस की मांग कर रहे हैं. प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार दीक्षित के नेतृत्व में निरीक्षक शिव मनोहर यादव टीम के साथ नौतनवा पहुंचे. शुक्रवार की शाम लगभग पांच बजे नौतनवां तहसील के पूर्वी गेट के पास स्थित एक मिष्ठान्न की दुकान में राजस्व लेखपाल अनिल कुमार निवासी रामपुर खुर्द थाना भिटौली जनपद महराजगंज को 10 हजार रुपए घूस लेते हुए टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – गांव में फैली संक्रामक बीमारी, पिछले 48 घंटे में दादी-पोती समेत 4 लोगों की मौत, 15 से अधिक बीमार

सादे वर्दी में होने के कारण टीम को लोग पहचान नहीं सके. विरोध करने पर जानकारी मिलते ही लेखपाल के हाथ पांव फूल गए. वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. एंटी करप्शन टीम ने आरोपी लेखपाल को तत्काल अपने वाहन में बैठाकर तत्काल कोल्हुई थाने पर चली गई. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे तहसील में हड़कंप मच गया और यह कार्यवाई चर्चा का विषय बना हुआ है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक