देहरादून। जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनाव को मद्दे नजर रखते हुए कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी ने गठबंधन कर लिया है। इसे लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस पर हमला बोला है। सीएम धामी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का चेहरा जम्मू-कश्मीर की जनता के सामने बेनकाब हो गया है।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी ने गठबंधन किया है, ये जम्मू-कश्मीर के जनता के साथ एक तरह का धोखा है। कांग्रेस पूरे देश के सामने भी बेनकाब हो गई है। आतंकवाद, अलगाववाद और जिहादियों को समर्थन कर रही है। आरक्षण का विरोध कर रही है। वहीं राहुल गांधी घूम-घूमकर कहते थे मैं हिंदू हूं और वहां पर शंकराचार्य पर्वत का नाम बदलने का भी समर्थन कर रहे हैं। कहीं-न-कहीं कांग्रेस और सहयोगी पार्टी इनके लिए सत्ता पहले है, देश बाद में है। इनके गठबंधन से यह उजागर होता है।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड: प्रवर समिति की रिपोर्ट के बाद आएगा OBC आरक्षण पर फैसला, फंस सकता है नगर निकाय चुनाव

इधर, सीएम धामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्ट पर लिखा- जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी ने गठबंधन बनाया है। सत्ता के लालच में अंधी कांग्रेस पार्टी का चेहरा बेनकाब हो गया है। कांग्रेस आतंकवाद और अलगाववाद का समर्थन और राज्य में आरक्षण का विरोध कर रही है। कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगियों के लिए सत्ता व पार्टी पहले है और देश बाद में !

इसे भी पढ़ें: अरे भई! ऐसा भी होता है क्या…’दीवार का कारपेट एरिया बेचा है, छत और चारों दीवारें नहीं’, शख्स ने कोर्ट में दायर की याचिका…