कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस ने गेमिंग सट्टा ऐप के जरिए ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है। गैंग से जुड़े पांच आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार भी किया है। पुलिस रिमांड के बाद इस गैंग से कई बड़े खुलासे होने की बात कही जा रही है।

कार वर्कशॉप बना जंग का अखाड़ा: पैसों के लेनदेन के विवाद में जमकर हुई मारपीट, Video वायरल

पुलिस को फ़्लैट से मिले अहम सबूत

दरअसल ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र के तानसेन नगर में ऑनलाइन सट्टा खिलाने की जानकारी क्राइम ब्रांच पुलिस को मिल रही थी। जिसकी तस्दीक के बाद जब टीम ने उस इलाके के एक फ्लैट में दबिश दी तो 5 लोग मौके पर मिले। वहीं तलाशी लेने पर मौके से ऑनलाइन सट्टा खिलाने से जुड़े अहम सबूत पुलिस के हाथ लगे। यह लोटस गेमिंग एप के जरिए ऑनलाइन सट्टा कारोबार चला रहे थे। पूछताछ में जानकारी सामने आई है कि तानसेन नगर निवासी करण राठौर द्वारा फ्लैट को किराए पर लेकर सट्टा खिलवाया जा रहा था। 

कुख्यात बदमाश नागराज गिरफ्तारः बिजली कर्मचारियों से मारपीट के आरोपी को NSA के तहत भेजा जेल

आरोपियों मे चार जम्मू कश्मीर और एक तेलंगाना का

करण राठौर पकड़े गए आरोपियों को हर महीने 40 हजार रुपये देकर यह काम करवाता था। पकड़े गए आरोपियों मे चार जम्मू कश्मीर और एक तेलंगाना का रहने वाला है। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मुख्य आरोपी करण राठौर के मौके से फरार होने के चलते उसकी तलाश शुरू कर दी है।

फिलहाल पकड़े गए गैंग के सदस्यों से लैपटॉप, राउटर्स और ऑनलाइन गेमिंग एप से जुड़ा सामान बरामद हुआ है। एडिशनल एसपी क्राइम ब्रांच सियाज के एम का कहना है कि गैंग के द्वारा उपयोग किये जा रहे बैंक अकाउंट की जानकारी जुटाने के साथ उन्हें फ्रिज कराया जा रहा है। उसमें कितना ट्रांजैक्शन हुआ है और किन लोगों के साथ लेनदेन किया गया है इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m