चित्रकूट. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक व्यक्ति ने अधिकारियों की अनदेखी के विरोध में अर्धनग्न होकर धरना प्रदर्शन किया. शख्स ने कहा कि उसकी जमीन को दबंगों ने कब्जा कर ली है. लगातार चक्कर लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. न्याय नहीं मिलने पर अब मैं नग्न होकर प्रदर्शन करूंगा.

पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत खरौंद का है, जहां अरुण कुमार पांडे नामक व्यक्ति ने अपनी जमीन पर दबंगों द्वारा कब्जा किए जाने और प्रशासन की तरफ से सुनवाई न होने से निराश होकर यह अर्धनग्न होकर शरीर पर पोस्टर लगाकर प्रदर्शन किया. अरुण कुमार ने पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर अर्धनग्न होकर बैनर लटका कर धरना दिया.

इसे भी पढ़ें – दो भाइयों से युवती चला रही थी प्यार की चकरी, रह रही थी फुफेरे भाई के साथ, अचानक हुई गायब, पुलिस ने खोजा तो मिली ममेरे भाई के घर

अरुण कुमार का आरोप है कि गांव के दबंग लोग धीरे-धीरे उनकी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं और उनके मामले में अदालतों में भी कोई ठोस समाधान नहीं मिल रहा है. उन्होंने बताया कि उनकी जमीन के विवाद में एक पीढ़ी बीत चुकी है और अब भी उन्हें न्याय नहीं मिला है. जब उन्होंने प्रशासन से शिकायत की, तो उन्हें हर बार अलग-अलग बहानों से टाल दिया गया.

इसे भी पढ़ें – चेहरे पर मत जाइए… पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में पास कराने के नाम पर युवक कर रहा था ठगी, मास्टरमाइंड की तलाश में जुटी STF

अरुण कुमार ने आरोप लगाया कि प्रशासन ने पहले उन्हें हकबंदी दायर करने के लिए कहा, लेकिन जब उन्होंने हकबंदी दायर कर दी, तो उसे भी विरोध के चलते रद्द कर दिया गया. अब वह प्रशासन की गंभीरता को जगाने के लिए अर्धनग्न धरना दे रहे हैं. उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि उनकी समस्या का समाधान नहीं होता है, तो वह 27 अगस्त से पूरी तरह निर्वस्त्र होकर धरना देंगे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक