शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर में बुलडोजर कार्रवाई के बाद सियासत गरमा गई है। इसे लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई हैं। प्रियंका गांधी, दिग्विजय सिंह के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा पर निशाना साधा है। बता दें कि छतरपुर में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में आरोपी एक व्यक्ति के घर को गिरा दिया गया। जिसे लेकर कांग्रेस सवाल खड़े कर रही हैं। 

छतरपुर में बुलडोजर चलने पर दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘थाने पर पथराव का मैं समर्थन नहीं करता, लेकिन…’ 

BJP शासित राज्यों में अल्पसंख्यकों को बनाया जा रहा निशाना- खड़गे 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी शासित राज्यों पर निशाना साधा। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि किसी के घर को ध्वस्त करना और उसके परिवार को बेघर करना अमानवीय और अन्यायपूर्ण दोनों है। खड़गे ने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में अल्पसंख्यकों को बार-बार निशाना बनाया जाना बेहद परेशान करने वाला है। उन्होंने कहा कि बुलडोजर की कार्रवाई कहीं से भी कानूनी नहीं है। अपराध का फैसला कोर्ट में होना चाहिए। 

खड़गे ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा की राज्य सरकारों द्वारा संविधान की घोर अवहेलना करने और नागरिकों में भय पैदा करने के लिए बुलडोजर चलाने की रणनीति का इस्तेमाल करने की कड़ी निंदा करती है। उन्होंने कहा कि अराजकता प्राकृतिक न्याय की जगह नहीं ले सकती। उन्होंने कहा कि अपराधों का फैसला अदालतों में होना चाहिए, न कि राज्य प्रायोजित दबाव के जरिए। 

detail_img_65c5d649e532d~1362862-mallikarjun-kharge

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m