कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ‘डॉन का इंतजार तो सात मुल्कों की पुलिस कर रही है’ बॉलीवुड की सुपर डुपर फिल्म ‘डॉन’ का ये डायलॉग तो आपने जरूर सुना होगा। लेकिन असल जिंदगी का ‘डॉन’ ग्वालियर में अपना आतंक फैला रहा है। यहां एक आदतन शातिर अपराधी सोशल मीडिया पर खुद को डॉन बताकर पुलिस को सीधे चुनौती दे रहा है।

हथियारों का प्रदर्शन कर फैलाता है दहशत


मुरार इलाके में रहने वाला रितिक सेन, जो खुद को ‘डॉन’ बताता है, खुलेआम अवैध हथियारों का प्रदर्शन कर इलाके में दहशत फैला रहा है और पुलिस को चुनौती दे रहा है। रितिक सेन सोशल मीडिया पर अपने अपराधों का खुलेआम बखान कर खुद को डॉन के रूप में पेश करने की कोशिश कर रहा है। यहां तक कि अगर पुलिस उसे किसी मामले में गिरफ्तार करती है, तो वह उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देता है और इसे अपनी ‘डॉनगिरी’ की शान के रूप में दिखाने का प्रयास करता है।

इंदौर के दशहरा मैदान में मनेगा श्री कृष्ण जन्मोत्सव, CM मोहन होंगे शामिल

सोशल मीडिया पर खुद को कहता है ‘डॉन’


रितिक सेन के आतंक से परेशान लोग अब अपनी जान और माल की सुरक्षा के लिए एसपी ऑफिस पहुंचकर गुहार लगा रहे हैं। इनमें से एक ग्वालियर के मुरार इलाके में रहने वाले पीड़ित LIC एजेंट नितिन ओझा भी हैं, जिन्होंने पुलिस से अपनी जान की सुरक्षा की मांग की है। नितिन का कहना है कि रितिक सेन एक आदतन अपराधी है, जो इलाके में दहशत फैलाने के लिए खुद को सोशल मीडिया पर ‘डॉन’ बताता है।

जमीनी विवाद में फायरिंग: कहासूनी के बाद शख्स मारी गोली, हालत गंभीर

अवैध हथियारों की सकता है तस्वीरें


नितिन ओझा ने बताया कि 21 अगस्त की रात को जब उन्होंने रितिक को शराब के लिए पैसे देने से मना कर दिया, तो रितिक ने उनके सिर पर लोहे के ट्री गार्ड से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले से नितिन के सिर पर 5 टांके आए। FIR दर्ज कराने के बाद से ही रितिक (डॉन) लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों की तस्वीरें डालकर धमकियां दे रहा है।

कार्रवाई के दिए निर्देश


ग्वालियर के एडिशनल एसपी क्राइम ब्रांच षियाज के एम ने पीड़ित नितिन ओझा की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए CSP मुरार को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

यह पहली बार नहीं है जब रितिक सेन ने इस तरह की गतिविधियां की हैं। पूर्व में भी उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एक बुजुर्ग के घर में घुसकर गोलियां चलाई थीं और इलाके में दहशत फैलाई थी। इसके अलावा, मुरार इलाके के दो अन्य घरों के बाहर भी शराब के नशे में उत्पात मचाते हुए पथराव किया था। अब देखना होगा कि पुलिस इस ‘डॉन’ पर कब और क्या एक्शन लेती है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m